AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabarदेश

Crime News : पति बना हैवान, 6 साल की बेटी के सामने प्रेग्नेंट पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के मुताबिक, मृतका 5 माह की गर्भवती थी। आरोपी पति ने अपनी 6 वर्षीय नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू घोंप दिया है। जानकारी मिलने के बाद पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।




चाकू घोंपकर की पत्नी की हत्या

यह मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर का है। यहा रहने वाली 35 वर्ष  शारदा के पति ने देर रात चाकू घोंपकर बेहरहमी से उसकी हत्या करा दी है। बताया जा रहा है आरोपी पति उमेश राठौर पत्नी शारदा के साथ एक शादी से घर देर रात पहुंचा था। पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्साए पति ने घर में रखा चाकू पत्नी शारदा के पेट में घोंप दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के वक्त आरोपी की पत्नी 5 माह की प्रेग्नेंट थी।

Crime News : पति बना हैवान, 6 साल की बेटी के सामने प्रेग्नेंट पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

मासूम बच्ची के सामने मारा चाकू

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पति पर ऐसा खून सवार था कि उसने यह भी देखा कि उसकी 6 साल की मासूम बेटी भी वहीं है, और उसके सामने की उमेश ने अपनी पत्नी की हत्या करा दी। घटना की जानकारी मिलने पर चंदन नगर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद महिला की शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी उमेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *